उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

अयोध्या में ट्रेन से कटकर दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत!

अयोध्या: भाई दूज के पावन पर्व पर यूपी के अयोध्या में दर्दनाक हादसा हो गया। थाना महाराजगंज अंतर्गत ग्राम दुर्गापुर रमपुरवा में मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर बाइक सवार एक परिवार के पति, पत्नी व दो वर्षीय बच्चे की ट्रेन के इंजन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चार वर्षीय पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से क्षेत्र में शोक का माहौल है।
महाराजगंज थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि मृतक रामचंद्र निषाद (38) पुत्र भैरवदीन निषाद, विमला निषाद (34) पत्नी रामचंद्र निषाद, चार वर्षीय पुत्र विमल निषाद व दो वर्षीय पुत्र गणेश निषाद ग्राम रामपुर पुवारी मांझा के मजरे धनयी का पुरवा थाना महाराजगंज के निवासी थे। उन्होंने बताया कि शनिवार को रामचंद्र निषाद पत्नी व दोनों बच्चों के साथ बाइक नंबर-यूपी-42एएन-6337 से रिश्तेदारी से रामपुर पुवारी माझा अपने घर आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रेलवे ट्रैक पर विस्तारीकरण के लिए कार्य हो रहा है, जिसमें इंजन की सहायता से स्लीपर रेलवे ट्रैक के रेलवे लाइन तक पहुंचाए जा रहे थे।
ग्राम दुर्गापुर रमपुरवा में मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर चारों लोग उसी रेल इंजन से कट गए, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार वर्षीय बालक विमल निषाद की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। रामपुर पुवारी मांझा के प्रधान रमेश निषाद ने मौके पर पहुंच कर मृतकों की पहचान की।
इस हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम छा गया है, शोक का माहौल है।