दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

आठवले बोले- नरेंद्र मोदी ‘सरेंडर नहीं, धुरंधर मोदी’ हैं, माफी मांगें राहुल

मुंबई: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने सोमवार को कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सरेंडर मोदी नहीं, बल्कि धुरंधर मोदी’ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘बचकाना बयान’ देने लिए देश के प्रधानमंत्री से माफी मांगनी चाहिए।
आठवले ने दावा किया, ‘देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है और वीर शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।’ उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश एकजुट होकर चीन का विरोध कर रहा है और अधिकांश राजनीतिक दलों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास व्यक्त किया है। लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ‘सरेंडर मोदी’ जैसी प्रतिक्रिया देना, बहुत ही ओछी मानसकिता दर्शाता है।

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगनी चाहिए
आठवले ने कहा कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से देशवासियों में न सिर्फ उनके प्रति, बल्कि कांग्रेस को लेकर भी सम्मान कम हुआ है। ऐसा बचकाना बयान देने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगनी चाहिए।
हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरत हुए ट्वीट किया था। इसी ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ‘नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं।’