ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

आमिर खान की बेटी इरा को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने पहनाई अंगूठी, कपल ने सबके सामने किया KISS!

मुंबई: मशहूर अभिनेता आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान अब ऑफिशियली सिंगल नहीं हैं। हाल ही में इस स्टारकिड ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की। इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें नुपुर उन्हें बड़े रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं और इरा ने भी उन्हें जवाब में हां कहा।
इरा…यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो उनकी लाइफ का सबसे स्पेशल वीडियो होगा। इसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे किसी स्पोर्ट इवेंट में नुपुर अपना गेम छोड़कर भागकर आते हैं और इरा के सामने घुटनों पर बैठ जाते हैं।
नुपुर घुटनों के बल बैठकर इरा के सामने एक रिंग का बॉक्स खोलते हैं और उन्हें प्रपोज करते हैं। इरा भी सबके सामने माइक पर ही ‘हां’ कहती हैं तो नुपुर उन्हें अंगूठी पहना देते हैं। इसके बाद दोनों किस करते हैं। इरा और नुपुर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा- ‘पोपाई- उसने हां कह दिया। इरा- हीहीही…मैंने हां कहा। एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी वीडियो पर रिएक्शन दिया और लिखा-‘यह सबसे प्यारी चीज है जिसे मैंने देखा है। उफ्फ @nupur_shikhare इतना फिल्मी उफ्फ’। रिया चक्रवर्ती ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बधाई हो आप लोगों को’ रोहमन शॉल ने लिखा, ‘बधाई हो आप दोनों को’।
कृष्णा श्रॉफ ने लिखा- ‘क्यूटेस्ट थिंग एवर…बधाई हो बेबी गर्ल।’ इसके अलावा सारा तेंदुलकर, आरजे आलोक, हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ मेनन और हेजल कीच ने भी वीडियो पर कमेंट किया है।

बता दें कि इरा और नुपुर शिखरे काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इरा के बर्थडे पर आमिर के पूरे परिवार के साथ नुपुर भी मौजूद थे। आमिर खान नूपुर और इरा के रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं और कई बार साथ में तीनों वक्त बिता चुके हैं, जिसके फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे। नूपुर एक फिटनेस कोच हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं। बताया जाता है कि नुपुर शिखरे इरा के पिता आमिर खान के भी ट्रेनर रहे हैं। आमिर खान और इरा खान के अलावा नुपुर ने लगभग एक दशक तक सुष्मिता सेन को ट्रेन किया है।