दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

आर्यन खान को नहीं मिली बेल, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, आर्थर रोड जेल की क्वारंटीन सेल में गुजरेगी रात

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. उन्हें क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. किला कोर्ट में आज सुबह 11 बजे से इस मामले में सुनवाई जारी थी. अब किला कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए स्टारकिड की जमानत याचिका खारिज कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने कहा कि आर्यन की अर्जी सुनवाई लायक नहीं है.
आर्यन का बचाव करते हुए उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, स्टारकिड सम्मानित परिवार से आते हैं, समाज में उनकी जड़ें हैं, उनके माता-पिता, भाई-बहन सभी यहां हैं और आर्यन के पास भारतीय पासपोर्ट भी है और वह फरार नहीं होगा. वकील ने आगे तर्क दिया कि सबूत या आरोपी से छेड़छाड़ का कोई सवाल ही नहीं था और निष्कर्ष निकाला कि इलेक्ट्रॉनिक सबूत पहले ही ले लिए गए थे और अन्य आरोपी अभी भी हिरासत में हैं.
आर्यन खान को कोर्ट में सुनवाई के लिए ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया. इसके अलावा उनके साथ अन्य आरोपियों को भी सुनवाई के लिए के लिए कोर्ट लाया गया. बीते दिन मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. लेकिन रात होने की वजह से आर्यन को पूरी रात एनसीबी के लॉकअप में गुजारना पड़ा. कोर्ट का मानना था कि मामला संगीन है इसलिए अभी बेल देना ठीक नहीं है.
वहीं, इस मामले की सुनवाई से पहले आर्यन का RT-PCR टेस्ट भी करवाया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके अलावा सारे आरोपियों की भी रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है. आर्यन को आज ऑर्थर रोड जेल में ही रात गुजारनी पड़ेगी.
गौरतलब है कि आज गौरी खान का जन्मदिन भी हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है- सुहाना ने शाहरुख औऱ गौरी की तस्वीर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है.
वहीं, आर्यन के वकील ने कल कहा था कि, मैंने जमानत की अर्जी पेश की है. अब हमें बोलने का हक है. उनकी अंतरिम जमानत की अर्जी मेरे पास है. ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बीते दिन उनके लिए ऋतिक रोशन ने ओपन लेटर लिखा था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. इस पोस्ट पर सुहाना सहित कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया था.

आर्यन खान को लेकर एक्ट्रेस सोमी अली ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने ऑफिसशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- ‘कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया, इस बच्चे को घर जाने दो. ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध मानना ही बंद कर देना चाहिए’!