ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

ईडी का खुलासा- सुशांत ने अंकिता के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट, खुद भर रहे थे EMI

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज दो महीने पूरे हो गए हैं। सुशांत के सुसाइड मामले की सीबीआई और ईडी जांच कर रही है। जांच में ईडी ने सुशांत मामले में एक और बड़ा खुलासा किया है। ईडी ने बताया है कि सुशांत राजपूत, और अंकिता लोखंडे जिस फ्लैट में रहते थे उसकी ईएमआई सुशांत के बैंक अकाउंट से जमा की जा रही थी। यह फ्लैट सुशांत के नाम पर रजिस्टर है। एजेंसी के सूत्रों ने बताया है कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं।
ईडी की जांच में ये सामने आया है कि सुशांत एक फ्लैट की किश्त भरते थे। बताया जा रहा है कि करीब 35 लाख रुपये एक फ्लैट की किश्त सुशांत भरा करते थे। सुशांत के नाम पर ही ये फ्लैट था जिसकी ईएमआई सुशांत के बैंक अकाउंट से ही कटती थी। इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फ्लैट सुशांत ने 4.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। जब वह अंकिता के साथ लिव-इन-रिलेशन में थे।
वहीं सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि सुशांत चाहकर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली नहीं करा पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे।
बता दें कि सुशांत मामले की जांच के लिए अंकिता काफी बेबाकी से बोलती रही हैं और उन्होंने कई बार इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है। ईडी अब तक इस मामले की जांच कर रहा था कि क्या सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती ने किसी तरह की हेरफेर की है।

सुशांत मौत मामले में अभी तक केवल रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को संदिग्ध माना गया है। साथ ही उन पर सुशांत के पैसों के इस्तेमाल का भी आरोप लग रहा है। इस मामले में ईडी ने एक्शन लेते हुए रिया और उनके पिता-भाई के फोन को जब्त कर लिया गया है। ईडी के सूत्रों ने खुलासा किया कि रिया, शोविक और इंद्रजीत ने अपनी संपत्तियों का ब्योरा एजेंसी के साथ साझा नहीं किया है।