उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

उत्तर प्रदेश: भदोही में महिला बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंंघट उठाया तो उड़े होश!

भदोही: गोपीगंज नगर से सटे एक गांव में मंगलवार को दोपहर बाद दुस्साहसिक तरीके से सहेली बनकर युवती के वेश में प्रेमिका से मिलने प्रेमी घर में घुस गया। प्रेमिका से मुलाकात भी करने में सफल रहा। अंजान महिला को देखकर घर की महिलाओं को आशंका हुई और वह घूंघट उठाने को कहने लगी। मौके की नजाकत भांप वह बाहर निकलने लगा तो महिलाओं ने उसे धर दबोचा। इस दाैरान जब महिलाओं ने उसका बाल पकड़ा तो वह उनके हाथ में आ गया और युवक फरार होने में सफल रहा।
बताया गया कि दोपहर बाद एक युवक पूरी तरह से महिला का भेष बदलकर पड़ोस के चाय-पान बेचने वाले के घर में घुस गया। घूंघट की आड़ में अचानक अनजान महिला को घुसते देख परिवार की महिलाएं सक्रिय हो उठी। बाहर दुकान पर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया तो पूछताछ के दौरान युवक की पोल खुल गई। अंदर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी गई।
हालांकि, बीच-बचाव करते हुए उसे बाहर ले आया गया। जहां उससे घर में घुसने का कारण पूछा ही जा रहा था कि वह बाइक लेकर खड़े दो युवकों के साथ भाग निकला। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि युवक पड़ोस की युवती से प्रेम करता था। प्रेमिका से मिलने के लिए वह यह नायाब तरीका निकाला था। मुलाकात करने के लिए वह पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गया था। पार्लर में सजने के बाद प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था।
परिजनों के मुताबिक, युवक ने महिला का रुप धरकर घर में प्रवेश किया और गुपचुप युवती से बात करने लगा। परिवार के लोगों को अनजान महिला के घर में घुसकर इस तरह घूंघट में जाने को लेकर शंका हुई तो पूछताछ में शंका यकीन में बदल गया। आनन-फानन में युवती को घर के अंदर करके युवक का बाल खींचा गया तो वह हाथ में आ गया। इसके बाद साड़ी खींचकर युवक की असलियत को उजागर करने का प्रयास जब तक किया जाता, तब तक बाहर खड़े दोस्‍तों की बाइक पर वह तेजी से बैठकर फरार हो गया। जब तक लोग उसे दोबारा पकड़ने की कोशिश करते, तब तक वह बाइक से आंखों से ओझल हो चुका था।

दोस्‍तों ने बनाया था मिलन का प्‍लान
परिजनों ने युवती से पूछा तो पता चला कि प्रेमी के दोस्‍तों ने लॉकडाउन में दूरी की वजह से मिलने का इस तरह प्‍लान बनाया था। पकड़े जाने पर घर के बाहर दोस्‍त बाइक लेकर तैयार खड़े थे। आनन-फानन में मामला मिलने के बाद उजागर हुआ तो परिजनों और पड़ोसियों ने युवक का चेहरा उजागर कर पिटाई शुरू की तो साड़ी में ही युवक मौके से लोगों से बचकर तेजी से फरार हो गया। युवती ने बताया कि किसी को शक न हो इसलिए उसके दोस्‍तों ने उसे ब्‍यूटी पार्लर से पूरी तरह महिला का साज श्रृंगार करके बुला रखा था। हालांकि, चाल-ढाल और घूंघट को लेकर शक होने के बाद मामला घर में ही मामला पकड़ में आ गया। आनन-फानन में उसे पकड़कर बाहर बरामदे में ले जाया गया और उसका इस दौरान किसी ने वीडियो भी बना लिया। अब इस मामले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।