उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

यूपी के गोंडा में सात बच्चे तालाब में डूबे…5 की मौत! गांव में पसरा मातम

गोण्डा: उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के खोड़ारे थानाक्षेत्र के रसूलपुर खान गांव में तालाब से मिट्टी निकालने गये तीन लड़कियां और दो लड़कों समेत पांच मासूम बच्चों की आज तालाब में डूबकर मृत्यु हो गयी ।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, रसूलपुर खान गांव के रहने वाले एक ही परिवार के सात बच्चे तालाब से मिट्टी निकालने गये थे कि मिट्टी निकालते समय पैर फिसल जाने के कारण चंचल नामक बच्चा तालाब में जा गिरा। सातों बच्चे एक-एक कर एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे गहरे पानी मे जा डूबे। शोर-शराबा होने पर आसपास मौजूद ग्रामीणों नें बच्चों को बाहर निकाल लिया। लेकिन तब तक पांच बच्चों की मृत्यु हो चुकी थी। दो सुरक्षित निकले। बच्चों का उपचार अस्पताल मे कराया जा रहा हैं। उन्होनें बताया कि मृतकों में चंचल (8) और उसका सगा भाई शिवाकांत (6), रागनी (8) और उसका सगी बहन प्रकाशनी (10) और चचेरा भाई मुस्कान (12) हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर एसडीएम मनकापुर हीरालाल, क्षेत्राधिकारी संजय तलवार, एसओ खोड़ारे महेंद्र सिंह व एसओ छपिया राकेश सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल
तालाब से मिट्टी लाने निकले बच्चों के परिवारजन को यह नहीं पता था कि अब वह दोबारा घर वापस नहीं लौटेंगे। सुबह सभी बच्चे खा-पीकर निकले थे। कोई कह रहा था कि यह पता होता तो बच्चों को तालाब की तरफ जाने ही नहीं देते। चीख-चीत्कार से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। पूरे गांव में मातम छा गया है। हर कोई इस घटना को लेकर स्तब्ध है।