उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश में एक और पुलिसकर्मी ने किया नाबालिग से बलात्कार! आरोपी गिरफ्तार

अतरौली: उत्तर प्रदेश में एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा नाबालिग लड़की से बलात्कार का एक और सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ में अतरौली के पास गांव में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ उसके परिवार से ताल्लुक रखने वाले पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर बलात्कार किया।
अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की ओर से शुक्रवार को हुई घटना की रिपोर्ट भेजे जाने के बाद बुलंदशहर जिले में तैनात आरोपी पुलिसकर्मी को रविवार को निलंबित कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक, लड़की एक रिश्तेदार से मिलने जा रही थी, तभी आरोपी पुलिसकर्मी, जो परिवार से संबंधित है, अपनी मोटरसाइकिल पर पड़ोसी गांव में लड़की को ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसने धमकी भी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। हालांकि, नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद अतरौली थाने में मामला दर्ज किया गया। युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है जिसके बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इससे पहले 13 वर्षीय बलात्कार पीड़िता के साथ ललितपुर के एक पुलिस थाने के थाना प्रभारी ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जब वह वहां शिकायत दर्ज कराने गई थी।