ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

डोंबिवली में दर्दनाक हादसा; बच्चे को डूबने से बचाने की कोशिश में एक ही परिवार के पांच लोगों की खदान में डूबने से मौत!

ठाणे: महाराष्ट्र के खदान में शनिवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां डोंबिवली स्थित खदान जो कि पानी से भरी थी उसमें गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन बच्चे, दो महिला हैं। मृतकों की पहचान मीरा गायकवाड़ (55), उनकी बहू अपेक्षा और तीन पोते मयूरेश, मोक्ष और नीलेश के तौर पर हुई है।
दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घटना शनिवार शाम 4 बजे के आसपास संदीप गांव में हुई है। दरअसल, परिवार का एक बच्चा इस खदान में गलती से फिसलकर गिर गया, जिसे बचाने के लिए परिवार के सदस्य इसमें कूद गए और उनकी मौत हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार, परिवार के सदस्य यहां पर कपड़े धोने के लिए गए थे क्योंकि गांव में पानी की काफी किल्लत है। दो महिलाएं यहां पर कपड़े धोने के लिए गई थीं, इसी दौरान एक बच्चा इसमें गिर गया, जिसे बचाने के लिए महिला अंदर कूदी और इस हादसे में सभी पांच लोगों की मौत हो गई।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां पर एक महिला और उसकी बहू कपड़ा धो रही थी। महिला के तीनों बच्चे यहां पर पास में ही बैठे थे। इसी दौरान एक बच्चा फिसलकर पानी में गिर गया। जिसे बचाने के लिए परिवार के सदस्य एक के बाद एक इसमे कूदे और इसमें डूबने से उनकी जान चली गई। चारो लोग बच्चे को बचाने के लिए इसमे कूदे थे, लेकिन इन सभी लोगों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान मीरा गायकवाड़ (55), उनकी बहू अपेक्षा (30) और पोते मयूरेश (15), मोक्ष (13) और नीलेश (15) के रूप में हुई है।