दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

एम्स में भर्ती लालू यादव की सेहत में तेजी से हो रहा सुधार, बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे लालू, बेटी मीसा भारती ने किया यह भावुक ट्वीट…

पटना/नयी दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत से जुड़ी अच्छी खबर सामने आ रही है। पटना से दिल्ली एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद लालू यादव के स्वास्थ्य में काफी सुधार हो रहा है। लालू प्रसाद यादव को बुधवार रात पटना के पारस अस्पताल से निकालकर बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाया गया था। बीच में कहा जा रहा था कि लालू यादव का शरीर लॉक हो गया है। लेकिन आज शुक्रवार को यह खबर आई कि लालू प्रसाद अपने बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। लालू प्रसाद ने खिचड़ी भी खाया। यह भी खबर आ रही है कि लालू प्रसाद को आईसीयू से छुट्टी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि उनकी किडनी और उनके दिल पर भी कोई असर नहीं है जैसा पहले बताया जा रहा था।
शुक्रवार को लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने जानकारी दी कि लालूजी की हालत में काफी सुधार हुआ है। मीसा भारती ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। पटना में राबड़ी आवास में गिर जाने की घटना के बाद से मीसा भारती लगातार लालू जी की सेवा में हैं। मीसा भारती ने बताया कि लालू यादव अब सहारा लेकर खड़े भी हो पा रहे हैं। शुक्रवार को डॉ मीसा भारती ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लालू जी के समर्थकों और चाहने वालों के नाम अपने संदेश में बताया कि सबकी दुआओं का असर हो रहा है। लालू जी की तबीयत में काफी सुधार हुआ है। आप सबके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। उन्होनें लिखा है कि हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी के बेहतर कौन जनता है!

मीसा आगे लिखती हैं कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और साथ बनाए रखें। उन्होंने लोगों से लालू प्रसाद को दुआओं में याद रखने की अपील की है। मीसा भारती ने AIIMS के डॉक्टरों की काफी तारीफ भी की हैं। फिलहाल, यहां एम्स में उनका इलाज जारी है। लालू यादव पहले भी एम्स में कई दिनों तक भर्ती रह चुके हैं। उन्हें डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, लीवर और दिल से संबंधित कई शिकायतें हैं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि लोकप्रिय नेता लालू जी जल्द स्वस्थ होकर घर वापस आए जाएँ!

दिल्ली में लालू प्रसाद यादव को देखने कई नेता एम्स पहुंचे। केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि लालू की सेहत में सुधार है। उनकी स्मरण शक्ति अभी भी काम कर रही है।
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से बातकर लालू की कुशलक्षेम पूछी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी एम्स में भर्ती लालू यादव की सेहत का हाल जानने पहुंचे। यहां उन्होंने राजद प्रमुख से मुलाकात की।
बिहार के सीएम नीतीश कुमार पटना के पारस अस्पताल में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे थे। यहां उन्होंने डॉक्टरों से आरजेडी चीफ की सेहत का हाल जाना।