मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर के 3 करोड़ के नए ऑफिस पर उठाए सवाल तो मिला ये जवाब…

मुंबई: बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. कंगना ने शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर के 3 करोड़ रुपये के नए कार्यालय पर सवाल उठाए हैं. इसके जवाब में उर्मिला ने रविवार को ट्वीट किया कि ‘कड़ी मेहनत से कमाए अपने पैसों’ से ये नया कार्यालय खरीदा है. उर्मिला मातोंडकर ने 2019 में उत्तरी मुंबई निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ा था. उर्मिला एक दिसंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गई थीं.
कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसमें दावा किया गया था कि उर्मिला ने शिवसेना में शामिल होने के कुछ सप्ताह बाद 3 करोड़ रुपये से अधिक कीमत में कार्यालय खरीदा है. कंगना ने कहा, महाराष्ट्र में शिवसेना की सहयोगी कांग्रेस उनके घर को ध्वस्त करने की कोशिश कर रही है. उनके खिलाफ 25-30 कानूनी मामले दर्ज हैं. वहीं मातोंडकर ने समझदारी दिखाते हुए पूर्व राजनीतिक दल के साथ अच्छे संबंध बनाए रखे हैं. रनौत ने ट्वीट किया, ‘काश, मैं भी आपकी तरह स्मार्ट होती और कांग्रेस को खुश रखती। मैं कितनी बेवकूफ हूं, नहीं?’

इसके जवाब में उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया. इसमें उन्हें एक मुलाकात का का इंतजाम करने को कहा, जहां वह कार्यालय की खरीद के प्रमाण के लिए सभी दस्तावेजों के साथ मौजूद होंगी. उर्मिला ने सफाई दी कि 25-30 वर्षों तक काम करने के बाद अपनी मेहनत के पैसे से उन्होंने फ्लैट खरीदा था. उन्होंने वीडियो में कहा, मैंने उस पैसे से कार्यालय भी खरीदा है, जो मैंने अपनी मेहनत से कमाये थे. मैंने जो फ्लैट खरीदा था, वह राजनीति में आने से काफी पहले लिया था.
46 वर्षीय उर्मिला मातोंडकर ने रनौत को मिली ‘वाई-प्लस श्रेणी’ की सुरक्षा को लेकर भी निशाना साधा. रनौत को सितंबर 2020 में उनकी उस टिप्पणी को लेकर विवाद के बीच गृह मंत्रालय द्वारा वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी कि वह मुंबई पुलिस से डरती हैं.