दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

कंगना रनौत बोलीं- मुझे करन जौहर से है खतरा, अभिनेत्री ने पीएम मोदी से मांगी मदद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कई दिनों से अपने बड़े बयानों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के खिलाफ बयान देकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अब कंगना ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍म निर्देशक पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे उन्‍हें खतरा हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत पीएम नरेन्‍द्र मोदी से मदद मांगी है।
सुशांत सिंह राजपूत केस में बेबाकी से बयान देने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्‍म निर्देशक करन जौहर पर हमला बोला है। हालांकि कंगना रनौत और करण जौहर के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चल रही है। सुशांत केस से भी पहले, पिछले कई सालों से कंगना रनौत, करण जौहर को नेपोटिज्म के बादशाह और बॉलीवुड में ‘मूवी माफिया किंग’ जैसी उपाधियां देकर टारगेट कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया तो सबने इस पर अपनी राय रखी। वहीं कंगना रनौत सुशांत केस में बहाने करण जौहर पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना लगातार साध रही हैं। इतना ही नहीं कंगना एक के बाद एक पोस्‍ट लिख रही हैं।

कंगना ने अब एक ट्वीट करते हुए एक बार फिर करण जौहर को आड़े हाथों लिया है। इतना ही नहीं इस पोस्‍ट को कंगना ने पीएम मोदी को भी टैग किया और करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। साथ ही करण जौहर को कंगना रनौत ने मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार बताया। कंगना ने लिखा- अभी तक करण जौहर के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है और जब सभी चीजें ठंडी होने लगेंगी तो करण के लकड़बग्घों की फौज मेरे पीछे आएगी।
कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि करण जौहर, जो कि मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार हैं, पीएम मोदी जी, वह कई जिंदगियां और करियर बर्बाद कर चुके हैं, वह खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे।