दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

कंगना से मिले आठवले, सुरक्षा का वादा कर बोले- मुंबई सबकी है, उन्हें डरने की जरूरत नहीं…

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना और बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी घमासान के बीच केंद्र सरकार में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के मुखिया रामदास आठवले ने आज शाम कंगना से मुलाकात की।
आठवले ने कंगना को सुरक्षा का वादा करते हुए कहा कि अगर वह राजनीति में आना चाहती हैं तो बीजेपी और (RPI) उनका स्वागत करेगी।
कंगना के आवास पर मुलाकात करने के बाद आठवले ने कहा, कंगना ने कहा है कि जब तक वह फिल्मों में काम कर रही हैं, राजनीति से जुड़ने की उनकी इच्छा नहीं है। लेकिन समाज में एकता बनाने में रुचि है। अपनी अगली फिल्म में वह दलित की भूमिका निभा रही हैं और साथ ही जाति व्यवस्था के खात्मे की भी बात की। अठावले और कंगना रनौत के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात हुई।

कंगना ने बताई भारी नुकसान की बात
मंत्री ने मुलाकात के बाद बताया, कंगना रनौत से मिलने के बाद उनको मैंने बताया कि मुंबई में उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई सबकी है। कंगना के साथ मेरी पार्टी हमेशा रहेगी। कंगना ने बताया कि उनके दफ्तर के अंदर भी तोड़फोड़ की गई। उनके दफ्तर में फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया गया है। कंगना रनौत ने भारी नुकसान की बात बताई है।

कंगना ने उद्धव सरकार को दिखाया आइना
बता दें कि इस पूरे मसले पर आठवले ने कंगना का समर्थन किया है। मुंबई एयरपोर्ट पर भी कंगना के समर्थन में आरपीआई कार्यकर्ता पहुंचे थे। आठवले ने कंगना को मुंबई में सुरक्षा का वादा किया है। आठवले ने कहा कि कंगना ने मुंबई या महाराष्ट्र की कोई बुराई नहीं की है बल्कि राज्य सरकार को आईना दिखाया है।

कंगना की मां बोलीं- मुझे बेटी पर गर्व है, हम शुरू से कांग्रेसी थे पर…
इन सबके बीच कंगना की मां आशा रनौत का भी बयान आया है। कंगना की मां ने कहा है कि उन्‍हें अपनी बेटी पर गर्व है। यही नहीं, आशा रनौत ने कहा कि हम शुरू से कांग्रेसी थे, लेकिन हमारा साथ दिया अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी ने। उन्‍होंने हमारी बेटी को सुरक्षा दी।
आशा रनौत ने कहा, पूरे भारत की जनता की दुआएं कंगना के साथ हैं। मेरी बेटी पर मुझे गर्व है कि वह हमेशा सच्‍चाई के साथ खड़ी रहती है। हम केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह जी का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने मेरी बेटी को सुरक्षा दिया। अमित शाहजी का कंगना को सुरक्षा देने के लिए धन्‍यवाद, यदि उसे सुरक्षा नहीं दी जाती तो पता नहीं उसके साथ क्‍या होता।
कंगना की मां ने आगे कहा, हम लोग शुरू से कांग्रेस के साथ थे, शुरू से। हमारे दादाजी भी शुरू से कांग्रेसी थे। लेकिन फिर हमें सपोर्ट मिला किसका, अमित शाहजी का, जिन्‍होंने मेरी बेटी को सपोर्ट किया। हम उनका धन्‍यवाद करते हैं। बेटी को मेरी दुआ है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर का भी धन्‍यवाद किया।