महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

कमल की हुईं फिल्म अभिनेत्री ईशा कोपीकर, संभालेंगी वाहतूक की जिम्मेदारी

मुंबई , भाजपा ने शिवसेना को एक और ‘जोर का झटका’ दिया है। पार्टी ने माटुंगा स्थित षण्मुखानंद हॉल में राष्ट्रीय स्तर पर एक परिवहन संगठन बनाने की घोषणा की। केंद्रीय मंत्री व पार्टी के दिग्गज नेता नितीन गडकरी की उपस्थित में ”नवभारतीय शिव वाहतूक संगठन” बनाने की घोषणा की गई।
इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री ईशा कोपीकर भाजपा में शामिल हो गईं। पार्टी ने उन्हें वाहतुक शिव संगठन की राष्ट्रीय महिला कार्याध्यक्ष बनाया है। गडकरी ने उन्हें नियुक्त पत्र सौंपा। शिवसेना से भाजपा में शामिल हुए राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हाजी अरफात शेख को इस नए संगठन का अध्यक्ष बनाया गया है। माना जा रहा है कि शिवसेना के वाहतुक सेना से जुड़े लोग भाजपा के नए परिवहन संगठन में शामिल होंगे। इसका सबसे बड़ा माध्यम हाजी अरफात बनेंगे, क्योंकि अरफात ने शिवसेना की वाहतुक सेना को नए मुकाम तक पहुंचाया था। अब माना जा रहा है शिवसेना के वाहतुक सेना के लोगों को अरफात भाजपा के संगठन से जोड़ेंगे।
इस मौके पर गडकरी ने कहा कि वाहन यात्रा प्रदूषण मुक्त व सुरक्षित होनी चाहिए। इसके लिए भाजपा सरकार ने आधुनिक तकनीक का उपयोग शुरू किया है। कार्यक्रम में राज्य के शिक्षा मंत्री विनोद तावडे, भाजपा के मुंबई अध्यक्ष आशिष शेलार, सांसद अमर साबले, विधायक कैप्टन तमिल सेल्वम, जमाल सिद्धिकी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।