मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

करणी सेना ने मुंबई में एक वेब सीरीज की शूटिंग रुकवाई

मुंबई: वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान शूटिंग स्थल पर पहुंचे करणी सेना के लोगों ने शूटिंग रुकवा दी. बताया जा रहा है कि करणी सेना के लोगों ने शूटिंग जबरन रुकवाई. हालांकि, शूटिंग रुकवाए जाने की इस घटना के संबंध में पुलिस या फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों की ओर से कोई बयान नहीं आया है.
जानकारी के मुताबिक, वेब सीरीज की शूटिंग मलाड पश्चिम में चल रही थी. करणी सेना के लोग मनीषा बंगलो पहुंचे और शूटिंग रुकवा दी. करणी सेना का आरोप है कि शूटिंग एडल्ट वेब सीरीज के लिए हो रही थी. मौके पर हंगामे की सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई.
बताया जा रहा है कि वेब सीरीज का निर्माण कर रहे प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ करणी सेना ने मालवणी थाने में पहले ही शिकायत दर्ज कराई थी. करणी सेना ने अपनी शिकायत में प्रोडक्शन हाउस पर वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप लगाया था. करणी सेना की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर निर्माताओं से पूछताछ कर रही है.
करणी सेना ने वेब सीरीज के निर्माण से जुड़े लोगों के खिलाफ मालवणी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. करणी सेना ने मालवणी थाने में लिखित शिकायत देकर फिल्म निर्माता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.