महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

कलयुगी बेटे ने माता-पिता पर चाकू से किया 35 वार , वारदात को अंजाम देने के बाद हुआ फरार..!

मुंबई शहर से सटे नालासोपारा में बुधवार को एक कलयुगी बेटे ने पैसे के हिसाब-किताब को लेकर हुई बहस में अपने ही माता-पिता पर चाकू से 35 बार वार किया और मौके से फरार हो गया। फिलहाल दोनों जिंदगी और मौत से जूझते हुए हॉस्पिटल में भर्ती हैं।
नालासोपारा पुलिस के मुताबिक, नरेंद्र रामचंद्र पवार और उनकी पत्नी नम्रता पर उनके इकलौते बेटे जन्मेश ने चाकू से जानलेवा हमला किया है। यह परिवार नालासोपारा पश्चिम के पाटणकर पार्क इलाके की इम्पेरियल टावर रहता है।


बेटे ने ऐसे अंजाम दी वारदात : नरेंद्र शेयर मार्केट में काम करते हैं और मंगलवार को उनका अपने बेटे के साथ पैसों के हिसाब-किताब को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद नरेश अपनी पत्नी के साथ सोने चले गए। पिता की डांट से नाराज जन्मेश को रात भर नीद नहीं आई। सुबह होते ही वह हथौड़ी, चाकू और बड़ा पेचकस लेकर पिता के बेडरूम में घुस आया और उनके सिर पर हथौड़ी से हमला कर दिया। पिता के चिल्लाने पर उसने उनके हाथ, पैर, पीठ और गर्दन पर भी चाकू से हमला किया। इसी दौरान बीच बचाव करने पहुंची मां पर भी आरोपी ने चाकू से कई बार प्रहार किया।


वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ बेटा : पड़ोसियों ने दोनों के चीखने की आवाज सुनी तो दरवाजा तोड़ कर घर में दाखिल हुए। बेडरूम में दोनों का शरीर खून से सना हुआ पड़ा था। इसके बाद आनन-फानन में दोनों को नजदीक के सिद्धिविनायक हॉस्पिटल ले जाया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। हालत गंभीर होने के कारण दोनों को मुंबई स्थित केईएम अस्पताल भेज दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही जन्मेश फरार है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307,506 के तहत मामला दर्ज कर जन्मेश की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात को अंजाम देने के बाद सोसाइटी के CCTV में कैद जन्मेश