जम्मू कश्मीरदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़

कश्मीर में आतंकियों का बड़ा हमला, सेना की गाड़ी पर बरसाई गोलियां, पांच जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को पुंछ-जम्मू नेशनल हाइवे पर आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इतना ही नहीं बम के गोले भी फेकें गए. इस हमले के बाद सेना के वाहन में भीषण आग लग गई, जिसकी वजह से 5 जवान शहीद हो गए. वहीं एक जवान घायल भी हुआ है.
भारतीय सेना ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पुंछ के बीच चल रहे सेना के एक वाहन पर आज अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी की. आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड के संभावित उपयोग के कारण वाहन में आग लग गई. इस क्षेत्र में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन के लिए तैनात राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के 5 कर्मियों ने दुर्भाग्य से इस घटना में अपनी जान गंवा दी है. एक अन्य गंभीर रूप से घायल सैनिक को तुरंत राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है. सर्च ऑपरेशन जारी है.
घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सेना के वाहन में आग लगी नजर आ रही है. वहीं आसपास के लोग आग देखकर मौके पर पहुंचते नजर आ रहे हैं. इससे पहले तक संभावना जताई गई थी कि वाहन में हादसे का शिकार हो गई थी, लेकिन अब सेना के बयान से ये स्पष्ट हो गया है कि आतंकी हमले की वजह से आग लगी थी. माना जा रहा है कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड का भी इस्तेमाल किया, जिससे वाहन में आग लग गई. भारी बारिश और कम दृश्यता का फायदा उठाते हुए ये आतंकी हमला हुआ.