उत्तर प्रदेशदिल्लीराजनीतिशहर और राज्य

कांग्रेस को बैसाखी बनाकर मोदी रोको प्रतियोगिता चल रही है : केशव मौर्य

सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को सिद्वार्थनगर जिले में परियोजनाओं का लोकापर्ण करने आए थे। हालांकि कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ ने उन्हें विरोधी दल कांग्रेस के खिलाफ तंज कसने का राजनीतिक मैदान भी मुहैया करा दिया। डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश की जनता को विकास करने वाले प्रधानमंत्री चाहिए ना कि आंख मारने वाला।
जिला कारागार के सामने आयोजित कार्यक्रम में डेप्युटी सीएम ने 13 परियोजनाओं का लोकार्पण और चार सड़कों का शिलान्यास किया। डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि देश को विकास करने वाले, सबको साथ लेकर चलने वाले और सर्जिकज स्ट्राइक करने वाले प्रधानमंत्री की जरूरत है, ना कि आंख मारने वाले राहुल गांधी की।
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव जिस राज्य में जाते हैं, वहां के नेता को पीएम बनाने में मदद करने की बात करते हैं। यूपी में मायावती को, बंगाल जाते हैं तो ममता जी को, आंध्र प्रदेश जाते हैं तो चंदबाबू नायडू को पीएम बनाने का आश्वासन देते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बैसाखी बनाकर मोदी रोको प्रतियोगिता चल रही है, जो पहले अलग-अलग लड़े थे, वे कह रहे हैं कि सब एक हो जाओ नहीं तो मोदी फिर से आ जाएंगे।