कर्नाटकचुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस नेता का सनसनीखेज दावा, कहा- मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रही है बीजेपी!

कर्नाटक: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। शनिवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहती है।
सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। यह अब चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है जो पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है।

Randeep singh surjewala today

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक में संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं। बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या करवाना चाहती है। उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाई, जिसे चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार की आवाज बताया जा रहा है। सुरजेवाला के इस बयान से राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है।