दिल्लीनागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कांग्रेस नेता नाना पटोले बोले- नितिन गडकरी हमारे साथ आएं, हम उनका समर्थन करेंगे…कहा, जल्द करेंगे मुलाकात

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर बड़ा बयान दिया है. पटोले ने कहा कि बीजेपी में नितिन गडकरी नाराज चल रहे हैं और वहां जो हालात हैं, वो ठीक नहीं हैं. हम उन्हें बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आने का आमंत्रण देते हैं. वे हमारे साथ आएं हम उनका समर्थन करेंगे. पटोले ने ये भी कहा कि वे जल्द ही गडकरी से मुलाकात करने वाले हैं.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नाना पटोले अकोला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है. इसमें किसी भी पदाधिकारी, नेता को बोलने का पूरा अधिकार है, लेकिन बीजेपी में ऐसा नहीं है, जिस तरह से हाल ही में नितिन गडकरी का पार्टी में जो हाल चल रहा है, वह ठीक नहीं कहा सकता है.
पटोले ने कहा, नितिन गडकरी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं…आइए हमारे साथ. हम आपको सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं. जिस तरह से केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने वाले पर ईडी-सीबीआई लगाई जाती है, वह हमारे पास नहीं है.

UP में केशव प्रसाद मौर्य को अखिलेश दे चुके हैं ऑफर!
इससे पहले यूपी में भी बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेकर ऑफर दिया गया था. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम से सबक लेना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि अगर वे अपने 100 विधायकों के साथ सपा में शामिल हो जाएं, तो हम उन्हें मुख्यमंत्री बना देंगे.