उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

कानपुर देहात: कार पर चढ़ी अनियंत्रित बस, चार लोगों की मौत! घर मे मचा कोहराम…

कानपुर देहात: मंगलपुर थाना क्षेत्र के बहबलपुर गांव निवासी प्रसपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव शिवसागर यादव ‘गोवर्धन पूजा’ के अवसर पर शुक्रवार की भोर में परिवार के साथ पैतृक घर जा रहे थे। मथुरा के पास अनियंत्रित बस ने कार में टक्कर मार दी, जिससे शिवसागर और उनकी मां समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया।
मिली जानकारी के अनुसार, बहबलपुर गांव निवासी शिवसागर यादव प्रसपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव थे, जबकि पिता वेदप्रकाश गाजियाबाद में पुलिस विभाग में तैनात हैं। गोवर्धन पूजा में शामिल होने के लिए शुक्रवार भोर, वह मां प्रेमलता, छोटा भाई निक्की, चचेरे भाई गौरव व मित्र आर्यन के साथ पैतृक गांव के लिए कार से निकले थे। मथुरा के समीप हाइवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर तोड़ते हुए कार पर चढ़ गई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार शिवसागर यादव, मां प्रेमलता, गौरव व आर्यन की मौत हो गई, जबकि छोटा भाई निक्की गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना की सूचना गांव पहुंचते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों की भीड़ दुखी परिवार के घर के बाहर एकत्र हो गई। स्वजनों ने बताया कि गोवर्धन पूजा में शामिल होने के लिए सुबह सभी लोग कार से निकले थे। सूचना मिलते ही स्वजन मथुरा के लिए निकल गए। वहीं प्रसपा जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि शिवसागर यादव प्रसपा यूथ बिग्रेड में प्रदेश सचिव थे। दु:खद घटना की जानकारी मिली है। गांव में रहने वाले उनके परिवारीजनों से बात हुई है। देर शाम तक शव पहुंचने के बारे में उन्होंने बताया है।