उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

वाराणसी: दिवाली का जश्न मनाने गए युवक की मौत!

वाराणसी: सिगरा थानांतर्गत पिशाचमोचन क्षेत्र में गुरूवार की रात हर्ष फायरिंग के दौरान चंदन श्रीवास्तव (30) नामक युवक की मौत हो गई! घटना के बाद युवक को बीएचयू ट्रामा सेन्टर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, पिशाचमोचन क्षेत्र स्थित छेदीलाल पार्क में कुछ युवक आतिशबाजी कर रहे थे। जहां क्षेत्रीय युवक चंदन भी मौजूद था। इस दौरान एक युवक असलहा निकाल प्रदर्शन करते हुए हवा में फायरिंग किया। अचानक असलहे से निकली गोली चंदन के गले में जा लगी। स्थानीय लोगों की सहायता से चंदन को बीएचयू ट्रांमा सेंटर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसके मौत की पुष्टि कर दी।
मृतक पिशाचमोचन कॉलोनी निवासी चन्दन उर्फ़ अमन श्रीवास्तव के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो अन्य दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। सिगरा पुलिस को उनके पास से दो अवैध पिस्टल भी बरामद हुई है। वहीं मृतक के पिता ने चार युवकों पर लूट, हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है।
घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक, चन्दन अपने दोस्तों…देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल के साथ दीपावली पर्व मना रहा था। गुरुवार को रात सभी दोस्तों ने जमकर शराब पी।इसके बाद पांचों देर रात कामायनी नगर कॉलोनी पार्क में खुद के अवैध पिस्टल से फायरिंग करने लगे। इसी बीच एक गोली चंदन के गर्दन को आरपार कर गई। चंदन के पिता ने देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि सभी ने बेटे संग मारपीट की औऱ लूट के बाद सचिन ने गोली मारकर हत्या कर दी।