उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

UP: पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो पति ने गोली मारकर कर दी हत्या! 3 बच्चों को भी नहर में फेंका

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है…जिसे सुनकर आप भी हिल जाएंगे। यहां एक 37 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी के बीते 15 दिनों से शारीरिक संबंध ना बनाने से नाराज पति ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद महिला की मौत हो गई। इसके अलावा आरोपी शख्स ने अपने तीन बच्चों को भी नहर में फेंक दिया। जिले के बसेड़ी गांव में हुई इस घटना के बाद अब तक बच्चों के शव को बरामद नहीं किया जा सका है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी 15 दिन से संबंध नहीं बना रही थी। रात में ही निर्णय लिया कि सुबह बात नहीं मानेगी तो इसकी हत्या कर देगा। वही हुआ सुबह पत्नी ने पास आने से मना किया तो गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी।

बच्चों की परवरिश की बात सोचकर उन्हें नहर में फेंका!
पत्नी की हत्या के बाद वह बच्चों संग नहर पटरी पर पहुंचा। उसे यह लगा कि पत्नी के बाद इन बच्चों को कौन पालेगा। इसी बात को लेकर उसने तीनों बच्चों सानिया, वंश और हर्षिता को जिंदा नहर में फेंक दिया। जिन बच्चों को उसने नहर में फेंका उनमें हर्षिता की उम्र सिर्फ 15 महीने है।
घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने पप्पू को गिरफ्तार करते हुए नहर में बच्चों के शव की तलाश शुरू कराई। हालाँकि, अब तक बच्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं पप्पू को अब जेल भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

पप्पू के भाई की पत्नी थी डॉली
दरअसल, डॉली की शादी करीब 12 साल पूर्व गांव बसेड़ी निवासी मोनू के साथ हुई थी। शादी के तीन साल बाद ही मोनू की मौत हो गई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों की सहमति से डॉली की दूसरी शादी उसके देवर पप्पू के साथ कर दी गई। अब जिनके तीन बच्चे भी थे।

जमीन बेचने का बना रहा था दबाव
बताया जा रहा है कि पप्पू के पिता के पास 81 बीघा जमीन थी, जो 27-27 बीघा तीनों भाइयों में बाटी गई थी। मोनू की मौत के बाद उसके हिस्से की 27 बीघा जमीन डॉली के नाम दर्ज हो गई थी। जबकि पप्पू के नाम पर भी उसके हिस्से की 27 बीघा जमीन थी। वहीं, तीसरा भाई काला अपने परिवार के साथ अलग रहकर अपने हिस्से की जमीन पर खेती कर रहा है।
कुछ समय पूर्व पप्पू ने अपने हिस्से की दो बीघा जमीन बेच दी थी और अब वह डॉली पर भी उसके नाम दर्ज दो भूमि में से दो बीघा जमीन बेचने का दबाव बना रहा था। डॉली जमीन बेचने के लिए तैयार नहीं थी, जिसे लेकर भी पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते मंगलवार तड़के करीब पांच बजे पप्पू ने घर में सोई पत्नी डॉली के सिर में तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी तीनों बच्चों को साथ लेकर घर से फरार हो गया।