ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

बड़ी खबर: आधी रात को पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें…सुबह छत पर लहुलुहान हालत में मिली पत्नी!

चूरू: चूरू के दूधवाखारा थानार्न्तगत गांव लादड़िया से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति ने 32 वर्षीय पत्नी के चरित्र पर शक के चलते गंडासी से गला काटकर उसकी नृशंस हत्या कर दी।
दूधवाखारा पुलिस को मृतका मुकेश का शव घर की छत पर लहुलुहान हालत में पड़ा मिला। उसके गले पर धारदार हथियार से 2-3 वार किए हुए थे। सूचना मिलने पर सीओ व एएसपी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने आरोपी पति अमीलाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
पति, जेठ, जेठानी व गिरधारी के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने मृतका के शव का दूधवाखारा सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव पीहर पक्ष के हवाले कर दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला पत्नी के चरित्र पर शक के चलते हत्या का माना जा रहा है। पीहर पक्ष ने पति अमीलाल, जेठ महेन्द्र, जेठानी व गिरधारी नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

शादी 15 साल पहले अमीलाल के साथ हुई थी शादी
पुलिस के मुताबिक, राजगढ़ के गांव गागड़वास निवासी मृतका के पिता शिवलाल मेघवाल ने अपनी तहरीर में बताया है कि उसकी बेटी मुकेश की शादी 15 साल पहले लादडिया गांव के अमीलाल के साथ हुई थी। अमीलाल उसकी बेटी के साथ आए दिन लड़ाई-झगड़ा करता था। इस वजह से उसकी बेटी मुकेश 2 महीने से पीहर आई हुई थी। 23 मई को वह अपने ससुराल लादडिया आई थी। 25 मई को सुबह 7:00 बजे के करीब मुकेश की परिवार में बहन सुनीता ने सूचना दी कि रात को मुकेश को उसके पति अमीलाल ने कुल्हाड़ी से मारपीट कर हत्या कर दी।