ब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की दबंगई…

विधायक आकाश ने नगर निगम के अधिकारी को सरेआम बैट से पीटा

आकाश ने नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटा…!

इंदौर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को नगर निगम के अधिकारी को सरेआम बुरी तरह पीट दिया। अधिकारी इलाके में अपना काम कर रहे थे, जब आकाश उनसे उलझ पड़े। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आकाश को अपने व्यवहार के लिए आलोचना का सामने करना पड़ रहा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगर निगम के कर्मचारी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रहे थे। इस दौरान उनके काम के बीच इंदौर के विधायक आकाश वहां पहुंचे। बताया जाता है कि कर्मचारियों से विवाद के बीच उन्होंने अपना आपा खो दिया और क्रिकेट बैट से ही अधिकारी को पीटना शुरू कर दिया।

कर्मचारियों पर बल्ला चलता रहेगा…
इस घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम के कर्मचारी पुलिस थाना पहुंचे और अपना-अपना पक्ष रखा। टीवी चैनलों के मुताबिक, आकाश विजयवर्गीय ने साफतौर कर कहा कि कर्मचारियों पर बल्ला चलता रहेगा।

पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की, पर नहीं माने आकाश…
इस दौरान वहां मौजूद लोग और पुलिसकर्मी भी उन्हें रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन आकाश हाथ चलाते रहे। सूत्रों के मुताबिक कर्मचारियों की ओर से शिकायत की गई है, लेकिन अभी केस दर्ज नहीं हुआ है।

संस्कारों की निकल रही है अर्थी…
नगर निगम के अधिकारी की पिटाई पर एमपी कांग्रेस ने आकाश विजयवर्गीय को निशाने पर लिया है। पिटाई का विडियो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए एमपी कांग्रेस ने कहा, ‘जिन्हें बीजेपी के चाल, चरित्र और चेहरे के अच्छे होने का थोड़ा भी भ्रम हो वो इस विडियो को देखकर अपनी आंखें खोल सकते हैं। संस्कारों की अर्थी निकल रही है।