ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

कोरोना संकट: भाईजान ने ट्रकों ‍में भरकर भेजा, मजदूरों के लिए राशन, बाबा सिद्दीकी ने कही यह बात…

मुंबई: बॉलीवुड के कई सिलेब्स वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए मदद करने करने के लिए आगे आए हैं। मशहूर अभिनेता सलमान खान भी फिल्म इंडस्ट्री के जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 श्रमिकों का खर्च उठाने के बाद अब सलमान खान ने गरीब मजदूरों के लिए ट्रक भरकर राशन भेजा है ताकि कोई भूखा न रहे।
सलमान के करीबी दोस्त और पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी ने इस बात की जानकारी देते हुए एक गोडाउन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसमें राशन के सामान से लदे ट्रक खड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए बाबा सिद्दीकी ने लिखा- आप दूसरों की मदद के लिए हमेशा एक कदम आगे रहते हैं। उन्होंने लिखा एक बार फिर आपने इस बात को सच साबित कर दिया है। कोरोनावायरस की जंग में साथ देने और कोई भूखा न सोए इस बात का ध्यान रखने के लिए थैंक यू सलमान।
सलमान के इस काम की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। बाबा सिद्दीकी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- बेहतरीन काम। एक और फैन ने लिखा, सोने जैसा दिल। एक अन्य फैन ने लिखा, हमेशा की तरह रियल हीरो, मुझे भाईजान का फैन होने पर गर्व है।
बता दें कि इससे पहले सलमान ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने 19,000 श्रमिकों की अकाउंट डिटेल्स लेकर उनके खाते में पैसे भिजवाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने तकरीबन 6 करोड़ का अमाउंट विभिन्न खातों में पहुंचाया था और अब जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री पहुंचा कर वास्तव में रियल हीरो बन गए है।