ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

कोविड सेंटर में महिला के साथ गार्ड ने किया रेप, गिरफ्तार, पति ने दिया तलाक!

मुंबई/ठाणे: मीरा रोड के क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना मरीज की देखभाल के लिए मौजूद सहयोगी 27 वर्षीय महिला के साथ दो बार रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें कोविड सेंटर के गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शनिवार को दर्ज हुई एफआईआर के बाद प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा है कि ऐसे मामलों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
गृहमंत्री देशमुख का यह बयान विधान परिषद में उपसभापति नीलम गोहे के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने इस घटना को लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। गृहमंत्री ने कहा, ठाणे पुलिस इस मामले को तुरंत देखे। नीलम जी पुलिस इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेगी। महिलाओं के खिलाफ होने वाली कोई भी वारदात बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

घटना जून महीने की है, लेकिन पीड़िता ने मामला शनिवार को दर्ज कराया है। नवघर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि मीरा रोड स्थित क्वारंटाइन सेंटर में वह कोरोना पॉजिटिव रिश्तेदार की देखभाल के लिए अपने 10 माह के बच्चे के साथ रुकी थी। अचानक रात में गार्ड ने गरम पानी देने के बहाने कमरे में आना-जाना शुरू कर दिया और इसी दौरान उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। इस तरह से जून के पहले सप्ताह में उसने तीन बार दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता ने डर के चलते अपना मुंह बंद रखा।