दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नयी दिल्ली: दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी. उपमुख्यमंत्री ने बताया कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डिप्टी सीएम ने को फिलहाल किसी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.
इससे पहले आज दोपहर 25 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी.
बता दें कि सोमवार को संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इसके पहले 25 सांसद कोरोनावायरस से पॉज़िटिव पाए गए हैं. इन सांसदों का 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में टेस्ट कराया गया था. पॉ‍जिटिव पाए गए सांसदों में से लोकसभा के 17 और राज्‍यसभा के 8 सांसद शामिल हैं. लोकसभा के कोरोना संक्रमित सांसदों में सबसे ज्यादा 12 सांसद बीजेपी के हैं. YRS कांग्रेस के दो, शिवसेना, DMK के और RLP के एक-एक सांसद हैं.
सूत्रों ने बताया कि पॉलियामेंट परिसर में 12 सितंबर को हुए RT-PCR Tests में कुल 56 लोग पॉ‍जिटिव पाए गए, इमसें लोकसभा और राज्‍यसभा सांसदों के अलावा आफिशियल और मीडियाकर्मी भी शामिल हैं. कोरोना पॉजिटिव पाई गईं लोकसभा से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट किया, ‘टेस्‍ट में मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया है. मैं हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्‍ट कराने की अपील करती हूं. हम कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे.