ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

खड़कपाड़ा पुलिस ने वाहन चोरी और छिनैती करने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

12 मोटर साइकिल, ऑटो रिक्शा और मोबाइल फोन बरामद…

कल्याण: ठाणे जिले के खड़कपाड़ा पुलिस ने वाहन चोरी और छिनैती के आरोप में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 5 लाख 17 हजार कीमत की 12 मोटर साइकिल, ऑटो रिक्शा और मोबाइल फोन बरामद किया हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने 12 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की हैं।
खड़कपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सर्जेराव पाटिल ने बताया कि सितंबर महीने में सरेआम एक महिला का मोबाइल छीनकर अज्ञात बदमाश फरार हुए थे।जिसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन आंधले और अनिल गायकवाड की टीम ने आंबिवली से राहुल अशोक सिंह परिहार नामक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर आगे की जांच और पूछताछ के दौरान परिहार ने करण बीरबल राजभर नामक युवक का नाम लिया जिसे टिटवाला से गिरफ्तार किया गया।

खड़कपाड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर 12 मोटरसाइकिल, ऑटो रिक्शा और कुछ मोबाइल फोन बरामद किए है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पाटिल के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों ने खड़कपाड़ा, रबाले एमआईडीसी, कलवा, शांति नगर, भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन, टिटवाला, उल्हासनगर और हिललाइन पुलिस स्टेशन के अंतर्गत चोरी की 12 वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल, खड़कपाड़ा पुलिस आरोपियों को पुलिस रिमांड में लेकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।