पुणेमहाराष्ट्रलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

गर्लफ्रेंड ने कॉल नहीं उठाया तो हॉस्टल पहुंचकर की फायरिंग, 5वीं मंजिल से कूदा, अस्पताल में हुआ भर्ती

महाराष्ट्र के पुणे में एक शिक्षण संस्थान के कैंपस में बने हॉस्टल में युवक की फायरिंग से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि हॉस्टल के 5वें फ्लोर पर रहने वाली एक छात्रा उसकी कॉल नहीं उठा रही थी, वह इसी बात से नाराज था। कैंपस पहुंचकर युवक ने हवाई फायरिंग की। पकड़े जाने के डर से वह पांचवीं मंजिल से कूद गया, जिससे उसका कूल्हा और पैर टूट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया।
घटना नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कंस्ट्रक्शन मैनेजमेंट ऐंड रिसर्च कैंपस की है। युवक का नाम सूरज महेंद्र कुमार सोनी है। वह बेरोजगार इंजिनियर है। पुलिस ने बताया कि हॉस्टल के सिक्यॉरिटी गार्ड विजय आनंद (52) की ओर से पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है। विजय आनंद ने तहरीर में कहा है कि मंगलवार को सूरज हॉस्टल में पहुंचा। जब उसने युवक को रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी।
गार्ड का आरोप है कि युवक ने उसे गालियां दीं और खींचते हुए पांचवीं मंजिल पर ले गया। वहां कमरे में उसकी कथित गर्लफ्रेंड की रूममेट थी। युवक ने इस दौरान फिर फायरिंग की और इसके बाद छत से छलांग लगा दी।
युवक ने बताया कि जिस कॉलेज से उसने इंजिनियरिंग की है, युवती भी उसी कॉलेज से एमबीए कर रही थी। दोनों का इसी दौरान अफेयर हो गया। इंजिनियरिंग के बाद उसने नौकरी ढूंढनी शुरू कर दी और छात्र ने NICMAR में प्रवेश ले लिया। आरोपी के मुताबिक युवती ने उससे बात करनी बंद कर दी जबकि वह उसे प्यार करता है।
एसआई दयानंद ने बताया कि सूरज मध्य प्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसके पास से एक देसी कट्टा और तीन कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि कट्टा मध्य प्रदेश का बना हुआ है।

युवक के पास से बरामद देसी कट्टा