गुजरातब्रेकिंग न्यूज़

गुजरात के जूनागढ़ में जहरीली शराब पीने से दो की मौत; एक की हालत गंभीर!

जूनागढ़: गुजरात में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हुई है। यहां शराबबंदी के बावजूद भी जहरीली शराब का धंधा तेजी से फलफूल रहा है। जिससे जूनागढ़ जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हुई है। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जूनागढ़ से कांग्रेस विधायक भीखाभाई जोशी ने कहा कि घचीपत समाज के लोगों ने उन्हें बताया कि कल शाम तीन लोगों के बीमार पड़ने के बाद सिविल अस्पताल में कई लोग जमा हो गए थे।
स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों लोगों ने बेचैनी की शिकायत की और उल्टी करने लगे, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों का कहना है कि मौत का कारण बताना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि होगी।

अवैध शराब पीने के बाद हो गए थे बेहोश
दो में से एक मृतक की पहचान रफीक घोघारी के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने स्थानीय मीडिया को बताया कि सोमवार शाम को फोन आया था कि उसका भाई गांधी चौक में कोई केमिकल (अवैध शराब) पीने के बाद बेहोश हो गया है। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां, डॉक्टर ने रफीक को मृत घोषित कर दिया। उनका आरोप है कि ये मौतें जहरीली शराब पीने की वजह से हो सकती हैं।
मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकारी अस्पताल में पुलिस तैनात है और लोगों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, क्योंकि स्थानीय लोगों को डर है कि और भी लोग अवैध शराब के शिकार हो सकते हैं और उन्हें बाद में अस्पताल लाया जा सकता हैं। बता दें कि गुजरात में इस समय शराब बंदी लागू है।