ब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा

गुरुग्राम में पटाखे फटने से बुरी तरह झुलसे तीन और की मौत, घायल हुए सभी 6 लोगों ने तोड़ा दम!

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में पिछले सप्ताह एक घर में पटाखे फटने के बाद गंभीर रूप से झुलसे तीन और लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके साथ ही इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 12 अक्टूबर को नखरोला गांव में हुई इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी। इसके साथ ही अब विस्फोट में घायल हुए सभी छह लोगों की मौत हो गई है।
पुलिस के मुताबिक तनुज (14) और विष्णु कांत (40) ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि सतीश (40) की बुधवार रात मौत हो गई थी।
पुलिस ने बताया कि इससे पहले 16 अक्टूबर को मकान मालिक भगवान दास उर्फ ​​काला (40), उसके बेटे मनीष (20) और बेटी छवि (10) की मौत हो गई थी। सतीश, काला का रिश्तेदार था, जबकि तनुज उसका बेटा था। विष्णु कांत सतीश का ड्राइवर था।
पुलिस के मुताबिक, 12 अक्टूबर की दोपहर घर में हुए भीषण विस्फोट में एक परिवार के चार सदस्यों, उनके एक रिश्तेदार और ड्राइवर सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मकान मालिक भगवान दास उर्फ ​​काला के खिलाफ खेड़की दौला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। भगवान दास शादियों और अन्य कार्यों में उपयोग के लिए पटाखों की सप्लाई करता था।
खेड़की दौला थाना प्रभारी (एसएचओ) राजेंद्र सिंह ने कहा कि सभी घायलों की हालत गंभीर थी क्योंकि वे 90 प्रतिशत से अधिक झुलस गए थे और 9 दिन तक चले इलाज के बावजूद उनकी मौत हो गई।