उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

गैंगस्टर अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या!

➡️ UP में अलर्ट, प्रयागराज में हाई अलर्ट, धारा 144 लागू

➡️ अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड: हमलावर पहले ही कर चुके थे रेकी!

➡️ अतीक अहमद की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

➡️ सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास की सुरक्षा बढ़ी

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस सुरक्षा के बीच सरेआम अंधाधुंध गोली मारकर हत्या कर दी गई है. प्रयागराज में अतीक अहमद को बेहद नजदीक से बायीं कनपटी पर गोली मारी गई. तीन लोगों ने बेहद नजदीक से दोनों पर हमला किया. पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे बाइक से मीडियाकर्मी बनकर आए थे. तीनों के हाथ में पिस्टल था, और तीनों ने ताबड़तोड़ गोली मारी. तीनों हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से निकल गए और बाद में पुलिस के सामने हाथ उठाकर सरेंडर कर दिया. जिनके नाम लवलेश तिवारी, शनि और अरुण मौर्या बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज, Colvin Hospital के पास यह घटना हुई है. दोनों को ही 10 से अधिक गोली मारी गई. आरोपी भाईयों को मेडिकल के लिए पुलिस यहां लेकर आई थी. घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

पुलिस की कड़ी सुरक्षा और मीडिया के कैमरे के सामने तीन लोगों ने मारी गोली!
पुलिस की कड़ी सुरक्षा और मीडिया के कैमरे के सामने तीन लोगों ने मारी गोली!

अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया गया था. मारे गए गैंगस्टर के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि पत्रकारों की भीड़ में से किसी ने अतीक अहमद और उनके भाई पर बेहद करीब से फायरिंग की. मिश्रा ने कहा कि जब उन्हें गोली मारी गई तो वह उनके साथ खड़े थे.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की एनकाउंटर में मौत हो गई थी. फायरिंग के बाद घटनास्थल की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें दोनों भाइयों के शव जमीन पर पड़े नजर आए. दोनों के शवों के पास भी पिस्टल पड़ी हुई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. उन्होंने दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है. हत्यारे कौन थे? फिलहाल, यह मालूम नहीं चल पाया है. बदमाशों ने अतीक और अशरफ पर 24 राउंड गोलियां चलाईं. इस घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि कुछ आरोपियों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया है. हमला करने से पहले कुछ लोगों ने नारेबाजी भी की थी.

बता दें कि अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी शूटर गुलाम को यूपी एसटीएफ ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. आज यानी शनिवार (15 अप्रैल) को उसे सुपुर्द-ए-खाक किया गया. असद का शव प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया. गौरतलब है कि बसपा विधायक राजू पाल के हत्याकांड मामले के प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में वॉन्टेड आरोपी असद अहमद और मोहम्मद गुलाम का झांसी में एनकाउंटर कर दिया था. यह घटना तब हुई थी जब अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज की एक अदालत में पेशी हो रही थी.

गौरतलब है कि प्रयागराज के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश गौतम की अदालत ने उमेश पाल हत्या मामले में बृहस्पतिवार को अतीक अहमद और अशरफ अहमद को 13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया था.