ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

गैंगस्टर ने पुलिस वैन में केक काटकर मनाया जन्मदिन, VIDEO वायरल हुआ तो पुलिसवालों पर भी गिरी गाज

ठाणे: ठाणे जिले के उल्हासनगर में कुख्यात गैंगस्टर रोशन झा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार आरोपी पुलिस वैन में केक काटकर अपना जन्मदिन मना रहा है. बताया जा रहा है कि उसके समर्थकों ने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.
इस बीच ठाणे पुलिस ने घटना की जांच और पुलिस वैन पर काम कर रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है. बता दें कि गैंगस्टर के सुनील सिंह नाम के समर्थक ने जन्मदिन का वीडियो शेयर किया है. वाट्सएप स्टेटस पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे भाई’
वीडियो में दिख रहा है कि गैंगस्टर के कई समर्थक उसका जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे हुए हैं. इधर, वैन में बैठा गैंगस्टर खिड़की से बाहर हाथ निकालकर केक काटते और मुस्कुराते दिख रहा है. वहीं, उसके समर्थक शोर-शराबा करते दिख रहे हैं. फिलहाल, पूरे मामले में कार्रवाई जारी है.

इस तरह की घटनाओं से पुलिस की कार्यकुशलता पर सवालिया निशान लग रहा है कि पुलिस वैन में रहते हुए भी कोई गुंडा केक काट रहा है तो पुलिस ने उसे रोका क्यों नहीं? रोशन झा उल्हासनगर का रहने वाला अपराधी है. उसके खिलाफ स्थानीय विभिन्न पुलिस स्टेशन में हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, धमकी और कई अन्य गंभीर अपराधों के मामले दर्ज है.
बताया गया कि रोशन को जेल से कल्याण कोर्ट में लाया गया था. इस बीच पुलिस वैन में बैठे गुंडे रोशन झा ने समर्थकों द्वारा लाए गए केक को खिड़की से काटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.