उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

ग्रेटर नोएडा: 7वीं की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, स्थानीय नेता की मदद से पीड़िता के परिवार पर समझौते का दबाव!

नोएडा: उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप की घटना को लेकर पूरे देश के लोगों में गुस्सा है। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस गैंगरेप को लेकर गंभीर नज़र नहीं दिखाई दे रही है। दादरी कस्बे की एक 7वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है! पीड़िता के परिजन ने गैंगरेप के मामले में कार्रवाई न करने का आरोप पुलिस पर लगाया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपियों के खिलाफ शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उल्टा आरोपियों की तरफ से एक नेता के जरिए समझौते का दबाव बनाया जा रहा है।
उधर, पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दादरी कस्बे की रहने वाली 7वीं क्लास की छात्रा ने दो युवकों पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिजन का कहना है कि पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसी का फायदा उठाकर आरोपी पक्ष की तरफ से एक नेता के माध्यम से जबरन समझौते का दबाव बना रहा है। पीड़िता का कहना है कि उसे घर के बाहर से अगवा किया गया। उसके बाद तीन आरोपियों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि एफआईआर दर्ज कराने के लिए पीड़ित परिजन के साथ अन्य लोग एकत्र होकर कोतवाली पहुंचे। उसके बाद उनका मुकदमा दर्ज किया गया। डीसीपी महिला अपराध वृन्दा शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।