उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

…जब कार में रंगरलिया मनाते पकड़ा गया भाजपा नेता, प्रेमिका भी निकली पार्टी की पदाधिकारी, चप्पलों से हुई धुनाई!

कानपुर: कानपुर की जूही थाना क्षेत्र के आनंदपुरी पार्क के पास शनिवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक भाजपा नेता को उसकी महिला मित्र के साथ कार में रंगरलिया मनाते पकड़ा गया. रंगरलिया मनाते किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी नेता की पत्नी और उसके परिजनों ने ही पकड़ा. हंगामा बढ़ने के बाद बीजेपी नेता की महिला मित्र का पति भी मौके पर आ गया उसके बाद बीजेपी नेता की पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपने पति की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता मोहित सोनकर ने अपनी प्रेमिका के पति की भी जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल, मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले जाकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बाबू पुरवा खटकेयाना निवासी मोहित सोनकर कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र का क्षेत्रीय मंत्री है. वह शाम को किदवई नगर के ब्लाक निवासी अपनी प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए पार्क के पास आया था. जिसके बाद बीजेपी नेता की पत्नी को इस बात की भनक लग गई और उसने अपने पति का पीछा किया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. वहां पर महिला का पति व मोहित की पत्नी परिवार के साथ पहुंच गई और दोनों लोगों को रंगे हाथ कार के अंदर पकड़ लिया. घटना में पकड़े जाने के बाद मोहित अपनी पत्नी व उसके रिश्तेदारों का विरोध करने लगा जिसके चलते बाद में सब ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी.
यह नजारा देख लोगों की भारी भीड़ वहां इकट्ठा हो गई किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने मोहित के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है पकड़ी गई मोहित की प्रेमिका भी दक्षिण बीजेपी पार्टी में पदाधिकारी है. मोहित की पत्नी ने बताया बीजेपी महिला मोर्चा नेता पति की प्रेमिका बिंदु आए दिन धमकी देती रहती थी. मोहित की पत्नी ने बताया कि दोनों के प्रेम संबंध काफी महीनों से चल रहे थे उसको इसकी जानकारी जुलाई में हुई. मोहित की पत्नी के अनुसार, अपने प्रेम संबंधों के कारण ही मोहित आए दिन अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार मारपीट किया करता था. आज दोनों को पार्क के पास गाड़ी में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया नाजायज संबंध को लेकर मोहित की पत्नी ने बताया कि इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार झगड़े भी हो चुके हैं.