पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

…जब पति बना हत्यारा; सोई हुई पत्नी को चलती ट्रेन के नीचे धकेला, हुई मौत! जानें- फिर क्या हुआ?

पालघर: पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। इसका ताजा उदाहरण मुंबई में देखने को मिला है, यहां एक निर्दयी पति ने अपने बच्चों के सामने उनकी मां को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। घटना पालघर जिले के वसई रेलवे स्टेशन की है। जहां एक पति ने चलती ट्रेन के सामने धक्का देकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और अपने बच्चों के साथ फरार हो गया है। यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।
इस घटना का पता तब चला जब सीसीटीवी फुटेज के एक वीडियो में 30 साल के एक व्यक्ति को दो बच्चों के साथ प्लेटफॉर्म नंबर-5 पर सो रही महिला को घसीटते हुए देखा गया। पुलिस ने बताया है कि उसने चलती ट्रेन के आगे पत्नी को धक्का दे दिया।
रेलवे के सहायक पुलिस आयुक्त बाजीराव महाजन ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने महिला को अवध एक्सप्रेस के सामने धक्का देकर मार डाला। पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में आरोपी व्यक्ति दो बच्चों के साथ एक बैग उठाकर प्लेटफॉर्म से भागते हुए देखा जा रहा है। महाजन ने कहा कि बाद में उसी व्यक्ति को दादर और वहां से कल्याण के लिए एक ट्रेन में चढ़ते हुए देखा गया। पुलिस ने इन दोनों रेलवे स्टेशन पर उसे देखा था। घटना सोमवार सुबह 4:10 बजे की है। महिला का क्षत-विक्षत शव पटरियों से बरामद कर लिया गया है और अवध एक्सप्रेस के चालक का बयान दर्ज कर लिया गया है।
वहीं, वसई स्थित सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत फरार व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि मृतका और आरोपी की पहचान का पता लगाया जा रहा है, दो बच्चों के साथ पुरुष और महिला को रविवार दोपहर पहली बार कैमरे में कैद किया गया। पुलिस के मुताबिक, प्लेटफॉर्म पर मौजूद चश्मदीदों ने उन्हें झगड़ा करते देखा था। चारों ने प्लेटफॉर्म पर रात बिताई लेकिन सोमवार की सुबह, आरोपी व्यक्ति ने महिला को जगाया और कुछ ही सेकंड में ट्रेन के आगे उसे घसीटा और प्लेटफॉर्म से धक्का दे दिया। फिलहाल, पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।