Uncategorised

जम्मू-कश्मीर में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या!

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हिंसा और अप्रवासी नागरिकों के अतिरिक्त अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर हमले रूक नहीं रहे। बृहस्पतिवार को आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। वह राजस्थान के निवासी थे।मिली जानकारी के मुताबिक, कुलगाम में इलाकाई देहाती बैंक शाखा के बैंक प्रबंधक पर आज सुबह आरेह इलाके में आतंकियों ने गोली चला दी। इस हमले में बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान विजय कुमार के तौर पर हुई है। वह हनुमानगढ़ राजस्थान के रहने वाला थे।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुलगाम में मोहनपोरा ब्रांच में मैनेजर के तौर पर नियुक्त विजय कुमार जब अपने घर से निकले तो अचानक से कुछ संदिग्ध हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इससे पहले कि लोग वहां इकट्ठा होते आतंकी वहां से फरार भी हो गए। आरेह इलाकेे के लोगों ने तुरंत घायल विजय कुमार को उठाया और पुलिस की मदद से उन्हें जिला अस्पताल कुलगाम पहुंचाया। इससे पहले की डॉ उनका इलाज शुरू करते, बैंक मैनेजर ने दम तोड़ दिया।

उधर, शोपियां के सेडो इलाके में किराए के एक निजी वाहन में विस्फोट हो गया। इससे तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आईजीपी कश्मीर का कहना है कि हादसा हथगोले के कारण या फिर वाहन के अंदर पहले से लगाए गए आइइडी से या फिर बैटरी की खराबी की वजह से हुआ, इसकी जांच की जा रही है। जैसे ही जानकारी सामने आएगी, वह साझा किया जाएगा।