ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

जान से मारने की धमकी के बीच (The Kerala Story) में लीड रोल निभाने वाली अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट

मुंबई: ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) इन दिनों सिनेमाघरों में काफी धूम मचा रही है। फिल्म को लेकर अदा शर्मा को मारने की भी धमकी मिली थी। धमकी की इन खबरों के बीच अदा के एक सड़क एक्सीडेंट में घायल होने की खबर है। लोग अदा की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं।
वहीं, कई लोगों ने एक्ट्रेस को टैग कर उनका हाल जानने की कोशिश भी की है। फैंन्स की चिंता को देखते हुए अदा ने खुद अपने हेल्थ अपडेट की जानकारी दी है। अदा ने ट्वीट किया- ‘मैं ठीक हूं दोस्तों. मुझे बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं क्योंकि हमारी एक्सीडेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी सीरियस नहीं है, कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद.’ उन्होंने चिंता जताने के लिए फैंस का आभार भी जताया। अदा के मैसेज के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि (The Kerala Story) के रिलीज के बाद ही पिछले कुछ दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ‘द केरल स्टोरी’ राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म फैक्ट्स पर आधारित नहीं है और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का बढ़ावा देती है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर बैन लगाने की घोषणा की थी। रविवार तक फिल्म ने सिर्फ देश में ही 113 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली थी।
‘द केरल स्टोरी’ में दिखाया गया है कि कैसे केरल की महिलाओं का जबरन धर्मांतरण कराकर उन्हें आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट में भर्ती किया गया। उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश जैसे भाजपा शासित राज्यों ने फिल्म को ‘टैक्स फ्री’ कर दिया है।