ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे के भिवंडी में प्लास्टिक के ड्रम में मिली घर से गायब हुई 6 साल की बच्ची की लाश, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

ठाणे: ठाणे जिले के भिवंडी स्थित एक चॉल के कमरे से 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव प्लास्टिक के ड्रम से बरामद किया गया जो अपने घर से लापता हो गई थी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को फेनेगांव इलाके के धापसीपाड़ा के एक चॉल से 6 साल की बच्ची का शव बरामद किया जिसके बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता कारखाने में श्रमिक हैं और उन्होंने 13 सितंबर को घर से बच्ची के लापता होने की जानकारी देते हुए पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस तभी से ही लड़की की तलाश कर रही थी. इसके बाद पुलिस ने पास की वरहाला झील में भी सर्च ऑपरेशन चलाया. लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इस बीच स्थानीय लोगों ने दोपहर को इलाके में बदबू आने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भिवंडी सिटी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चेतन काकड़े अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे.

प्लास्टिक के ड्रम में बंद पाया गया शव!
पुलिस का एक दल जब शुक्रवार को लापता बच्ची की तलाश कर रहा था तभी उसे इलाके के एक घर से दुर्गंध आने की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि बच्ची का शव इलाके की एक चॉल के बंद कमरे में प्लास्टिक के ड्रम से बरामद किया गया. इसी दौरान उन्हें शुक्रवार को एक घर से बदबू आने की सूचना मिली. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बच्ची का शव मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भिजवाया है.

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों को मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए आगे की जांच जारी है. ठाणे से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. वहीं बच्ची की मौत का सच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा.

भिवंडी के पुलिस उपायुक्त नवनाथ धावले ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें रवाना की गई हैं. वहीं मौत की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगी.