ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में बीच सड़क नंगे बदन बैठा था शख्स, आग जलाई…7 कटोरियां रखी और शॉकिंग काम, डर से भागे लोग

ठाणे: जादू-टोने और चमत्कारिक सिद्धि पाने के लिए तांत्रिक सारी हदें पार कर देते हैं। महाराष्ट्र के ठाणे इलाके से एक ऐसा ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है! जिसने पूरे एरिया में हड़कंप मचा दिया। यहां एक युवक बीच सड़क पर पूरे कपड़े उतारकर तंत्र-मंत्र कर रहा था। उसने सामने आग जलाकर रखी थी, जिसमें कुछ सामग्री डालकर किसी मंत्र का जाप कर रहा था। इसके अलावा उसने 7 कटोरी भी रखी थीं, जिसमें जादू-टोने का सामान के अलावा लकड़ी के टुकड़े रखे हुए थे।

देखने के लिए जमा हो गया लोगों का हुजूम
दरअसल, यह घटना रविवार की रात ठाणे इलाके के कल्याण पश्चिम के आगरा रोड की है। जहां रात करीब 11: 30 पर बीच सड़क एक युवक नंगा बैठा हुआ था। उसकी इस हरकत को देखने के भीड़ लग गई। आलम यह था कि करीब आधे घंटे तक सड़क पर ट्रैफिक जाम लगा रहा। उसे हटाने के लिए पुलिस को आना पड़ा। तब कहीं जाकर वाहनों का आवागमन चालू हो सका। पुलिस युवक को गिरफ्तार करके थाने ले गई और पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि वह किस वजह से इस हालत में बैठा हुआ था। ना ही उसकी पहचान हो सकी है।

कुछ तो उसके डर से वहां से भाग निकले
आने-जाने वाला हर कोई उसकी हरकतों को देखकर अपने वाहन रोक रहा था। देखते ही देखते वहां पर हूजुम लग गया। सब यही जानना चाहते थे कि आखिर यह युवक नंगा होकर बीच सड़क पर क्या कर रहा है? किसी ने उसका वीडियो बनाया तो कोई फोटो खींचने लगा। तो वहीं कुछ जादू-टोने के डर से वहां से भाग निकले। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि वह मानसिक रूप से कमजोर हो सकता है तो कुछ का कहना है कि वह तांत्रिक है, जो जादू-टोने के लिए ऐसी तंत्र क्रियाएं कर रहा था।