उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक में भीषण टक्कर; 6 लोगों की मौत,15 यात्री घायल

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हुए है। यहां बहराइच के टप्पे सिपाह में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। एसएचओ राजेश सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि की है। जिलाधिकारी और एसपी भी हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे के कारणों का फिलहाल, पता नहीं चल पाया है।
घायलों का कहना है कि बस जयपुर से चलकर लखनऊ की ओर से आ रही थी, वहीं ट्रक बहराइच से आ रहा था। बहराइच के डीएम ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में 6 की मौके पर ही मौत हो गई और लगभग 15 लोग घायल हो गए, जिनमें 4 गंभीर रूप से घायल हैं। ऐसे में मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया लगता है कि ट्रक गलत साइड से आने के कारण बस से टकरा गया।
हादसे की सूचना पर कैसरगंज एसडीएम, एएसपी सिटी और सीओ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों संग मौके पर पहुंचे। बस लखनऊ से बहराइच ईदगाह डिपो के लिए जा रही थी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के पीछे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। डीएम व एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। यह हादसा जरवलरोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के पास हुआ। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। मरने वालों में सभी पुरुष हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी जिसकी वजह से हादसा हुआ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में आज बस-ट्रक की टक्कर में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने डीएम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जल्द से जल्द मौके पर पहुंचने का और घायलों का उचित इलाज कराने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके।