ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

ठाणे में 16वर्षीय किशोरी से हाथ बांधकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ठाणे: ठाणे में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था. वारदात के बाद आरोपी फरार चल रहे थे. ठाणे पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (D) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने केस को महाराष्ट्र के नरपोली थाने में स्थानांतरित कर दी है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 26 अगस्त को हुई इस घटना में एक आरोपी मर्चेंट नेवी का कर्मचारी है, जबकि दूसरा हिस्ट्रीशीटर है.
ठाणे अपराध शाखा (यूनिट-5) के एक अधिकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर तीनों आरोपी लड़की को भिवंडी के काल्हेर स्थित एक फ्लैट में ले गए. पीड़िता का यौन उत्पीड़न करने के लिए आरोपियों ने उसके हाथ बांध दिए और विरोध करने पर एक आरोपी ने उसे दांत से काट लिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान सचिन कांबले (30), आकाश कनौजिया (22) और आसू (20) के रूप में हुई है.

एक ही इलाके में रहते हैं पीड़िता और आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपियों को ठाणे शहर के वागले एस्टेट डिवीजन के चीतलसर थाने में पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि पीड़िता और आरोपी वागले एस्टेट इलाके में ही रहते हैं.