चुनावी हलचलमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

डैशिंग कैंडीडेट के नाते सायन-कोलीवाड़ा में कांग्रेस की स्थिति मजबूत…

मुंबई, कांग्रेस पार्टी ने सायन-कोलीवाड़ा में इस बार गणेश यादव के रूप में एक डैशिंग कैंडीडेट दिया है। यह कंडीडेट मतदाताओं को खूब प्रभावित कर रहा है और उसे सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। इस कारण कांग्रेस की स्थिति यहाँ बहुत मजबूत होती दिखाई दे रही है।
सायन- कोलीवाड़ा से कांग्रेस के उम्मीदवार गणेश यादव युवा और उच्च शिक्षित हैं। उन्होंने एमबीए किया है और अनेक भाषाओँ में धड़ल्ले से संवाद कर लोगों से अच्छा रिश्ता कायम कर लेते हैं।
श्री यादव की छवि तेजतर्रार नेता की है और उनकी भाषण की क्षमता बेजोड़ है। जब वे स्पीच देते हैं तो मंच को हिला देते हैं। उनकी भाषण शैली ऐसी है कि जो मैसेज वे दर्शकों को देना चाहते हैं उसमें वे पूरी तरह कामयाब हो जाते हैं।
मुंबई युवक कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में वे पहले पूरी मुंबई में काम करते थे और नेताओं को उनकी क्षमता के बारे में पता था लेकिन जब वे सायन- कोलीवाड़ा में कांग्रेस के उम्मीदवार बने और अपना ध्यान सायन-कोलीवाड़ा पर केंद्रित किया तो यहाँ के जन-जन में उनके बारे में चर्चा होने लगी और देखते ही देखते उनकी प्रतिभा और उनका मिलनसार व्यवहार मतदाताओं पर जादू करने लगा।


लोगों का कहना है कि बहुत दिन बाद कोई डैशिंग उम्मीदवार सायन-कोलीवाड़ा को मिला है। यदि यह कैंडीडेट चुनाव जीतेगा तो निश्चित रूप से उनकी क्षमता का लाभ सायन- कोलीवाड़ा को मिलने वाला है। लोगों का कहना है कि कैंडिडेट की क्षमता में गणेश यादव का कोई जोड़ नहीं है। कुल मिलाकर श्री यादव की पर्सनालिटी यहाँ हावी है और वह चुनाव का रूख कांग्रेस की तरफ मोड़ सकती है।