ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

‘तुझ्यात जीव रंगला’ फेम मराठी अभिनेत्री कल्याणी कुरले जाधव का सड़क हादसे में निधन! शोक में डूबे फैंस…

मुंबई: मराठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. टीवी सीरियल ‘तुझ्यात जिव रंगला’ फेम एक्ट्रेस कल्याणी कुरले जाधव का सड़क हादसे में निधन हो गया. कोल्हापुर पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस की मोटरबाइक की टक्कर एक सीमेंट मिक्सर ट्रैक्टर से हो गई थी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. हादसा सांगली-कोल्हापुर हाइवे के हलोंदी इंटरसेक्शन के पास हुआ था. इसी जगह कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपना होटल खोला था, इस होटल का नाम प्रेमाची भाकरी था. वो कोल्हापूर की ही रहने वाली थीं और उनकी पढ़ाई भी वहीं से हुई थी.

ZEE मराठी पर सीरियल ‘तुज्य जीव रंगाला’ हिट रहा. दर्शकों को यह सीरियल काफी पसंद आई. सीरियल में राणा-अंजलि की जोड़ी तो पॉपुलर हुई ही, लेकिन इनके साथ सीरियल के दूसरे कलाकार भी पॉपुलर हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल्हापुर सांगली हाईवे के पास एक डंपर की चपेट में आने से कल्याणी की मौके पर ही मौत हो गई. इस खबर के सामने आते ही फैंस शो में डूबे हुए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
बता दें कि कल्याणी महज 32 साल की थीं और उन्होंने ‘तुझ्यात जिव रंगला’ समेत कई सीरियल्स में अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर पहचान बनाने में कामयाब हुई थीं. कल्याणी ने कुछ दिन पहले ‘प्रेमाची भाकरी’ नाम से एक होटल शुरू किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो कल्याणी होटल बंदकर बाहर निकल रही थीं, उसी समय एक डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हाल ही में मनाया था अपना जन्मदिन
इस खबर के सामने आते ही मराठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम छा गया है. कल्याणी ने एक सप्ताह पहले अपना जन्मदिन मनाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रोटी थपथपाती नजर आ रही थीं.

वीडियो शेयर करते हुए कल्याणी ने कहा था- मैंने अपना जन्मदिन लोगों को प्यार की रोटी खिलाकर बिताया… मैं बहुत खुश थी कि मैं अपना जन्मदिन मनाने बाहर या पार्टी में नहीं गई…मैंने अपने जन्मदिन पर लोगों को प्यार की रोटी खिलाई. हर जन्मदिन पर ऐसा हो..!