उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

धरने पर बैठे पहलवानों से मिले सीएम केजरीवाल, बोले- गलत काम करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए

नयी दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने पंहुचे. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद के नारे से साथ उन्होंने पहलवानों के समर्थन में बोलना शुरू किया. उन्होंने कहा कि हमारी बहनों के साथ दुर्व्यवहार किया, ऐसे व्यक्ति को तुरंत सजा देकर फांसी पर लटका देना चाहिए.
केजरीवाल ने कहा, हमारे देश की किसी भी लड़की के साथ अगर गलत काम हो तो उसे तुंरत गिरफ्तार कर फांसी पर लटका देना चाहिए. लेकिन ये दुख की बात है कि वो लड़कियां, जिन्होंने भारत का राम रोशन किया है. उनके साथ किसी आदमी ने गलत काम किया उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए जंतर-मंतर पर क्यों बैठना पड़ रहा है? ऐसी क्या दिक्कत है?

पूरा देश इन खिलाड़ियों के साथ खड़ा है: केजरीवाल
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि जो भी युवा ओलंपिक खेलने का सपना देखता है वो इनके साथ खड़ा है. पूरा देश इन खिलाड़ियों के साथ खड़ा है. ये अकेले नहीं हैं. जब से ये लड़कियां एफआईआर दर्ज कराने के लिए संघर्ष कर रही है तो मेरे मन में सवाल आ रहा है कि मोदी ऐसे व्यक्ति को बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं. किसानों के ऊपर इनके एक आदमी ने गाड़ी चढ़ा दी थी, उस पर भी कार्रवाई नहीं करते. मतलब इनका आदमी कुछ भी करे, बेटियों के साथ दुर्व्यवहार भी करता है तब भी उसका बाल भी बांका नहीं हो सकता.

मोदी जी ने गरीबों के बच्चों को पढ़ाने वाले को जेल में डाल दिया: केजरीवाल
केजरीवाल ने ट्वीट भी किया- मोदी जी ने गरीबों के बच्चों को पढ़ाने वाले को जेल में डाल दिया और महिला खिलाड़ियों का शोषण करने वाले को गले से लगा लिया?
एक और ट्वीट में उन्होंने कहा- भारत मां से प्यार करने वाला हर शख्स इनको समर्थन देने जरूर पहुंचे, चाहे दो दिन की छुट्टी लेनी पड़े. बता दें कि करीब आठ महिला पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया है और इसे मामले को लेकर ही कई दिनों से धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं.