दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

नवनीत राणा का आरोप- संसद में एंटीलिया-मनसुख केस उठाया, तो शिवसेना सांसद ने दी जेल में डालने की धमकी!

नयी दिल्ली: एंटीलिया और मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच सोमवार को यह मुद्दा लोकसभा में भी गूंजा। इस मुद्दे को अमरावती से सांसद नवनीत रवि राणा ने उठाया। लेकिन उन्होंने दावा किया कि इस मुद्दे को उठाने के बाद उन्हें शिवसेना सांसद ने जेल में डालने की धमकी दी।
नवनीत रवि राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखा है। इस पत्र में राणा ने कहा कि आज उन्होंने सचिन वाझे केस को संसद में उठाया। तो उन्हें शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने धमकी दी। राणा ने बताया कि जब वे लोकसभा की लॉबी में थीं, तो अरविंद सावंत ने उनसे कहा कि तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं देखता हूं। तेरे को जेल में डालेंगे।

पहले भी मिल चुकी धमकी
राणा ने कहा कि उन्हें इससे पहले भी धमकी मिल चुकी है। उन्होंने पत्र में कहा कि पहले शिवसेना के लेटर हेड पर, फोन पर मेरे चेहरे पर तेजाब डालने की और जान से मारने की धमकी कई बार मुझे मिली है।

ये मेरा नहीं, पूरे देश की महिलाओं का अपमान
नवनीत राणा ने कहा, आज जैसे मुझे शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मुझे धमकी दी। ये मेरा नहीं पूरे देश की महिलाओं का अपमान है। इसलिए अरविंद सावंत पर पुलिस कार्रवाई की जाए।

अरविंद सावंत बोले- ये आरोप सरासर गलत
अरविंद सावंत ने कहा कि ये आरोप सरासर गलत हैं। उन्होंने कहा कि वे महिला हैं। इससे पहले हम कभी मिलते थे, वे मुझे दादा, भईया कहकर बात करती थीं, मैं भी बात करता था। ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि लेकिन उनके बात करने का तरीका गलत है। वे पहले भी विरोध करती रही हैं, हमने उनसे कभी कुछ नहीं कहा।