दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

नवादा में गरजे शाह, बोले- बिहार में जंगलराज, वे राज्य नहीं संभाल सकते इसलिए हम चिंतित हैं

नवादा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के नवादा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि राज्य की सभी 40 सीटें भाजपा ही जीतेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज लौटा। वे राज्य नहीं संभाल सकते इसलिए हम चिंतित। उन्होंने कहा कि मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति की स्थापना हो। मैंने सुबह गवर्नर साहब को फोन किया तो लल्लन सिंह जी बुरा मान गए कि आप क्यों बिहार की चिंता करते हो? अरे भाई, मैं देश का गृहमंत्री हूं और बिहार की कानून व्यवस्था भी देश का एक हिस्सा है।
गृहमंत्री ने कहा कि दंगों की वजह से वे सासाराम नहीं जा सके। उन्होंने वादा किया कि अगली बार मैं सासाराम जरूर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि अगर साल 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनी, तो सासाराम और बिहार शरीफ में बेखौफ घूम रहे दंगाइयों को उल्टा लटका दिया जाएगा।
अमित शाह ने कहा कि बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार है। भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A और दमन का D…इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है।
गृहमंत्री ने कहा कि नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं लेकिन जिस UPA में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया?
उन्होंने कहा कि नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे पूरी तरह बंद हो चुके हैं। जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद, इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती।