नागपुरब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

नागपुर: देसी कट्टे की तस्करी करने वाला तड़ीपार 3 साथियों के साथ गिरफ्तार

नागपुर: देसी कट्टे की तस्करी करने के आरोप में दो साथियों के साथ तड़ीपार को गिरफ्तार किया गया है। उससे देसी कट्टा, दो कारतूस, तलवार और मोटरसाइकिल बरामद की गई है। जरीपटका थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में विशाल हेमराज बोकडे (24) कुंदनलाल गुप्ता नगर, योगेश राजपूत बेलेकर (31) कन्हान कांद्री और राहुल उर्फ विशाल डेनियल पलसकर (30) हुडको कॉलोनी निवासी शामिल हैं।
20 अक्टूबर की देर रात मोटरसाइकिल (एमएच40बीटी3225) से जाते हुए इनलोगों को पकड़ा गया। विशाल से देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तलवार मिला। वह यशोधरा नगर थाने से तड़ीपार है। वह राहुल के कहने पर भंडारा से कट्टा बेचने के लिए नागपुर आया था।

खाते से 50 हजार रुपए निकाल लिए, प्रकरण दर्ज
50 वर्षीय एक व्यक्ति का आरोप है कि गूगल पे के माध्यम से उसने अपने मित्र को 12 हजार रुपए भेजे। पर वह रकम उसे नहीं मिली। आरोप है कि कस्टमर केयर को फोन किया तो ओटीपी नंबर मांगा गया। इसके बाद पीड़ित को वहां से एक लिंक भेजी गई। इसके बाद खाते से 25 हजार रुपए निकल गए। परेशान पीड़ित को यह रकम वापस करने के नाम पर और 25 हजार रुपए खाते से निकाल लिए गए। कुल 50 हजार रुपए की मोटी राशि खाते से निकल गई। शांतिनगर निवासी पीड़ित ने थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।