नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

नासिक में ठेकेदार से रिश्वत लेने के आरोप में सेना के 2 अधिकारी को CBI ने किया गिरफ्तार!

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में कॉम्बैक्ट आर्मी एविएशन ट्रेनिंग स्कूल (सीएटीएस) के दो अधिकारियों को ठेकेदार से रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने गुरुवार रात गिरफ्तार किया है। यह जानकारी शुक्रवार सुबह एसीबी के पुलिस निरीक्षक रंजीत पांडेय ने दी। उन्होंने बताया कि मेजर हिमांशु मिश्रा और जूनियर इंजीनियर मिलिंद वाडिले ने कॉम्बैक्ट आर्मी एविएशन ट्रेनिंग स्कूल परिसर में मरम्मत के काम के लिए ठेकेदार से एक लाख बीस हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत ठेकेदार ने सीबीआई के पास दर्ज कराई थी। सीबीआई ने जाल बिछाकर दोनों अधिकारियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई इन दोनों अधिकारियों के घर की तलाशी की अनुमति भी आज अदालत से मांगी है।

क्या है पूरा मामला?
शिकायतकर्ता एक निर्माण पेशेवर है और उसने नासिक रोड के उपनगर गांधीनगर इलाके में सेना के कॉम्बैट आर्मी एविएशन ट्रेनिंग स्कूल में विभिन्न कार्यों का अनुबंध किया था। समय पर काम पूरा कर बिल जमा कर दिया गया। करीब 50 लाख के बिल को मंजूरी देने के एवज में डेढ़ लाख की रिश्वत मांगी गई थी। इस मामले में शिकायतकर्ता ने सीधे सीबीआई के भ्रष्टाचार निरोधक विभाग से शिकायत की।
सूत्रों ने बताया कि टीम ने मिश्रा और वाडिले दोनों को रिश्वत लेते हुए अपने-अपने परिसर में सामान के साथ पकड़ा और गिरफ्तार कर मुंबई ले गई। पिछले महीने सीबीआई की इसी टीम ने नाशक में केंद्रीय जीएसटी अधिकारी चंद्रकांत चव्हाण को रिश्वत लेते पकड़ा था।